Search This Blog

Saturday, April 16, 2011

31.आसमान में चमकता सितारा है तू


आसमान में चमकता सितारा है तू 
तुझे जमीं पर लाऊंगा मैं
ये मेरा वादा है तुमसे 
तुझे अपना पर लाऊंगा मैं 

तू चमकता सितारा  दूर का
तुझ तक पहुँचने कि सीढ़ी बनाऊंगा मैं
ये मेरा वादा है तुमसे 
तुझे अपना बनाऊंगा मैं

तिनका तिनका जोड़कर 
१ सपना सजाने दो 
इससे पहले सरे ख्वाब को
हकीकत में बदल जाने दो 

क्योंकि दुनिया खोजती है
 १ सफल इंसान 
कुछ ना कुछ बन जाने दो 
मै नहीं चाहता तुम भी मेरे संग दुनिया कि ठोकड़ खाओ
तुम्हे साथ लाने से पहले कुछ बनकर दिखाऊंगा मैं
ये मेरा वादा है तुमसे तुझे अपना बनाऊंगा मै 

हो सकता है कभी नफरत करो तुमभी मुझसे 
वो कुछ गलतियाँ कि थी मैंने 
मै कसम खता हूँ उन्हें फिर ना कभी दुहराऊंगा 
इंतज़ार करना तुम कुछ दिन १ सच्चा दिल लेके आऊंगा मैं 
ये मेरा वादा है तुमसे तुझे अपना बनाऊंगा मैं

No comments:

Post a Comment